logo-image

लखनऊ: एसिड अटैक पीड़िता के कमरे में सेल्फी लेती तीन महिला कॉन्सटेबल निलंबित

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती एसिट अटैक विक्टिम के कमरे में सेल्फी लेती हुई 3 महिला कॉन्सटेबल को सस्पेंड किया गया है।

Updated on: 25 Mar 2017, 09:04 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती एसिट अटैक विक्टिम के कमरे में सेल्फी लेती हुई 3 महिला कॉन्सटेबल को सस्पेंड किया गया है। यह वही एसिड अटैक विक्टिम है जिनका हाल जानने के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अस्पताल पहुंचे थे।

रायबरेली की ऊंचाहार की रहने वाली इस महिला को आरोपियों ने एसिड पिलाया। यह घटना तब हुई जब विक्टिम महिला गंगा-गोमती एक्सप्रेस से अपने घर लखनऊ जा रही थी।

बहरहाल, निलंबित तीनों महिला कॉन्सटेबल अस्पताल के कमरे में इलाज के लिए भर्ती एसिड अटैक की शिकार महिला के पास सेल्फी ले रही थीँ। यह तीनों महिलाएं एसिड अटैक की शिकार महिला की सुरक्षा में तैनात थीं।

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ ने एसिड हमले की शिकार महिला से अस्पताल में मुलाकात की

इनकी सेल्फी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए इन तीनों महिलाओं को निलंबित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि एसिड अटैक की शिकार 45 वर्षीया महिला और दो बच्चों की मां के साथ पहले भी कथित रूप से गैंगरेप हुआ था, और हत्या के इरादे से ऐसिड अटैक किया गया था।

देश से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें