बीजेपी विधायक का बयान, कहा-ईश्वर ने करवाई मुन्ना बजरंगी की हत्या

सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि संविधान मुन्ना की हत्या में रुकावट बनाना चाहा था लेकिन आखिरकार ईश्वर उसकी हत्या करने में सफल हो गए।

  |   Updated On : July 12, 2018 09:57 AM
बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है।

सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वर ने करवाई है। साथ ही जोड़ा कि संविधान मुन्ना की हत्या में रुकावट बनाना चाहा था लेकिन आखिरकार ईश्वर उसकी हत्या करने में सफल हो गए।

पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया, 'शरीर पर सात गोलियां लगीं थीं। सिर का दायां हिस्सा गोली लगने से बाहर निकल आया था।' पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्तौल, दो मैगजीन और 22 कारतूस बरामद किए हैं।

जय प्रकाश ने बताया कि आरोपी हमलावर सुनील राठी को कोर्ट से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

और पढ़ेंः बैरिया के बीजेपी विधायक ने कहा-लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होगा

इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह ने बलात्‍कार की घटनाओं को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था, 'अगर आज भगवान राम भी होते तो वह भी रेप जैसी घटनाओं को होने से नहीं रोक सकते थे।' उन्होंने कहा कि यह एक प्राकृतिक प्रदूषण है जिससे कोई भी अछूता नहीं रह गया है।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह लोगों की जिम्मेदारी है कि वो दूसरों के परिवार को भी अपने परिवार की तरह सम्मान दें। हम इसे संविधान से नहीं सिर्फ मूल्यों के जरिए ही नियंत्रित कर सकते हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Thursday, July 12, 2018 09:45 AM

RELATED TAG: Bjp, Mla, Surendra Singh, Munna Bajrangi, Uttar Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो