logo-image

विजय गोयल से मुलाक़ात के बाद बोले शाही इमाम, मुस्लिम समुदाय को बनाया जा रहा है निशाना

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने शनिवार को जामा मस्जिद के शाही इमाम से मुलाकात की।

Updated on: 09 Jun 2018, 07:55 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने शनिवार को जामा मस्जिद के शाही इमाम से मुलाकात की।

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी से मुलाकात कर बीजेपी के चार सालों में किेए गए कामों के बारे मे जानकारी दी।

मुलाकात के बाद बुखारी ने मीडिया से बात करते हुए इमाम ने बीजेपी पर ही निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नेता हमसे मिलने तो आते हैं, लेकिन मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा,'पिछले 4 सालों में मुस्लिम समुदाय के लोगों को शोषण हुआ है और उन्हे लगातार निशाना बनाया गया। अगर बचे हुए एक साल में सरकार कुछ करती है तो उसका स्वागत है।'

और पढ़ें: बिहार: नीतीश ने दिए संकेत, 2019 में बड़े भाई की भूमिका में लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

बुखारी ने कहा कि हमें सरकार से ढेरों शिकायत है।

आपको बता दें इससे पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को ईसाई धर्मगुरू बिशप वारिस मसीह से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि बीजेपी के बड़े नेता अपने संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत देश के दिग्गज लोगों के साथ मुलाकात कर उन तक अपनी सरकार के कामों की जानकारी पहुंचा रहे हैं ताकि वो उनसे जुड़े लोगों तक उनकी बात पहुंचा सके।

इसे 2019 के आम चुनावों की तैयारियों की तरह देखा जा रहा है।

और पढ़ें: 2019 में बिहार में चाहिए राज तो नीतीश और NDA को ‘पप्पू’ का लेना होगा साथ