logo-image

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, धीरे-धीरे सबके अकाउंट में आएंगे 15 लाख रुपए

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता रामदास अठावले ने कहा कि धीरे-धीरे सबके अकाउंट में 15 लाख रुपए आएंगे. हालांकि ये एक बार में नहीं होगा.

Updated on: 18 Dec 2018, 06:52 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं को जनता से किए गए पुराने वादे याद आ रहे हैं. ऐसे ही एक नेता हैं रामदास अठावले जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी मोदी के उस वादे पर बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कालाधन वापस आने पर हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए मिलेगा. केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता रामदास अठावले इस वादे को लेकर कहा, ’15 लाख रुपए (केंद्र सरकार का वादा कि हर शख्स के अकाउंट में) धीरे-धीरे डाले जाएंगे ना कि एक बार में. आरबीआई से पैसे मांगा जा रहा है लेकिन वो दे नहीं रहा है. इसलिए रकम इकट्ठा नहीं हो पा रहा है. अभी इतना पैसा सरकार के पास नहीं है. कुछ तकनीकी अड़चन आ रही है. लेकिन धीरे-धीरे सबके खाते में 15 लाख रुपए आ जाएंगे. 

बता दे कि सोमवार को रामदास अठावले ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए शादी करने का सुझाव दिया था. यह सुझाव मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राज्यस्थान चुनाव के नतीजे को देखते हुए दिया गया. सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री, रामदास अठावले ने इस जीत को लेकर कहा कि राहुल गांधी ने तीन राज्यों में अच्छी जीत हासिल की है. वह अब 'पप्पू' नहीं हैं लेकिन 'पप्पा' बन गए हैं. 

इसे भी पढ़ें : कमलनाथ के 'विवादित' बयान पर बिहार-यूपी में घमासान, अखिलेश ने बताया गलत, जेडीयू ने की निंदा

उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी को पप्पु बोलते थे लेकिन मेरा यह सुझाव है है कि उनको पप्पु नहीं पापा होना चाहिए और पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए. आपको 3 राज्यों में सफ़लता मिली है. राहुल गांधी जल्दी शादी करें और पापा बनने का काम करें.'