logo-image

केन्द्रीय राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, खुलेआम अधिकारियों को दी धमकी

केन्द्रीय राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी की एक सभा में बोलते हुए अधिकारियों को लेकर एक अभद्र टिप्पणी कर दी है जिससे वो भी मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं.

Updated on: 15 Apr 2019, 09:05 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 का महासमर जारी है पहले चरण का चुनाव खत्म हो गया और दूसरे की तैयारियां जोरों पर हैं. हर पार्टी के नेता चुनाव जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दे रहे हैं. ऐसे में ये नेता अपनी जुबान पर कंट्रोल भी नहीं कर पा रहे हैं. हर रोज ये नेताओं की बद्जुबानियां मीडिया की सुर्खियां बनती हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जैसलमेर से आ रहा है जहां केन्द्रीय राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी की एक सभा में बोलते हुए अधिकारियों को लेकर एक अभद्र टिप्पणी कर दी है जिससे वो भी मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं. आपको बता दें कि पोखरण में आयोजित हुई बीजेपी की सभा में शेखावत चुनाव आयोग के अधिकारियों की सख्ती से नाराज दिखे.

शेखावत ने जिला प्रशासन के मंच से चुनाव अधिकारियों को खुली धमकी दे डाली. उन्होंने कहा इन अधिकारियों 5 सालों के बाद उलटा टांगें देंगे वो इतने पर ही चुप नहीं हुए उन्होंने आगे कहा कि, ये चुनाव आखिरी चुनाव नहीं है आने वाले 5 सालों के बाद राज बदल जाएगा एक अधिकारी की जन्मपत्री तो मरे आंखो में है अपनी सत्ता आते ही उलटा टांग दूंगा इनको. आपको बता दें कि, मोदी सरकार में केन्द्रीय राज्यमंत्री हैं गजेंद्र सिंह शेखावत जिन्हें जोधपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है.