logo-image

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी सेनेगल में जमानत मिलने के बाद फरार

इसी साल 21 जनवरी को सेनेगल में भारतीय एजेंसी के इनपुट पर रवि पुजारी को गिरफ्तार किया गया था.

Updated on: 10 Jun 2019, 01:03 PM

नई दिल्ली:

सेनेगल की अदालत से जमानत मिलने के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी फरार हो गया है. जांच एजेंसियों ने इस खबर की पुष्टि की है. इसी साल 21 जनवरी को सेनेगल में भारतीय एजेंसी के इनपुट पर रवि पुजारी को गिरफ्तार किया गया था.

रवि पुजारी के करीबियों का कहना है कि दो दिन पहले उसे जमानत मिली थी. लेकिन जमानत मिलने के बाद से ही उसका कोई पता नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि अगर वह सेनेगल से बाहर निकल जाता है तो उसे पकड़ना एक बार फिर मुश्किल हो जाएगा.

जांच एजेंसियों के मुताबिक, अदालत ने रवि को सशर्त जमानत दी थी जिसके बाद उसका पासपोर्ट अदालत ने जब्त कर लिया था. रवि पुजारी काफी दिनों से अफ्रीकी देश सेनेगल में रह रहा था. भारतीय एजेंसियों ने उस पर नजर बनाई हुई थी.

एजेंसियां उसे भारत लाने की तैयारी में थीं. सेनेगल से पहले रवि पुजारी बर्किमा फासो में रह रहा था. रवि पुजारी पर भारत में कई मामले दर्ज हैं. पिछले साल जून में गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि रवि पुजारी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने कहा था कि उन्हें फोन कॉल और मैसेज के जरिए धमकाया जा रहा है. धमकाने वाला खुद को रवि पुजारी बता रहा है.