logo-image

अमित शाह से मुलाकात को उद्धव ठाकरे ने बताया ड्रामा

मुंबई में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रटीय अध्यक्ष के साथ मुलाकात को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने ड्रामा बताया है।

Updated on: 08 Jun 2018, 10:06 AM

नई दिल्ली:

मुंबई में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रटीय अध्यक्ष के साथ मुलाकात को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने ड्रामा बताया है। मुलाकात को लेकर पालघर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है वह ड्रामा है।

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा, 'अब जो कुछ भी हो रहा है वह सब ड्रामा है।' बता दें कि बुधवार को अमिश शाह मुंबई पहुंचकर उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी।

मुलाकात के अगले दिन यानि गुरुवार को शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुलाकात को लेकर कहा था कि हमलोग अमित शाह की रणनीति को जान चुके हैं।

बता दें कि हाल ही में पालघर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में शिवसेना उम्मीदवार बीजेपी के उम्मीदवार से हार गया था। ठाकरे ने दावा किया कि हार का सामना करने वाले शिवसेना उम्मीदवार श्रीनिवास वानगा ने बीजेपी को 'डरा' दिया।

गौरतलब है कि बीते दिनों उप-चुनाव और महाराष्ट्र की सियासत को लेकर बीजेपी-शिवसेना के बीच तल्खी को कम करने के लिए अमित शाह ने मुंबई के मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी।

इस मुलाकात के बाद माना जा रहा था कि दोनों दलों के बीच तनाव खत्म करने की दिशा में प्रयास शुरू हो चुका है और आने वाले दिनों में इससे में कमी आएगी और दोनों दल फिर साथ हो जाएंगे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें