गुप्तधन पाने के लिए एक लिए दो तांत्रिकों ने जो किया वो सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

चंद्रपुर के ब्रह्मपुरी इलाके में गुप्तधन पाने के लिए तंत्र क्रिया करने वाले दो तांत्रिकों ने 2 साल के एक मासूम की बलि दे दी। पुलिस ने कई दिनों की जांच-पड़ताल के बाद मासूम के सड़े-गले शव को गड्ढे से बरामद कर लिया।

  |   Updated On : August 31, 2018 12:10 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र:  

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में गुप्तधन पाने के लिए एक लिए दो तांत्रिकों ने जो किया वो सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। चंद्रपुर के ब्रह्मपुरी इलाके में गुप्तधन पाने के लिए तंत्र क्रिया करने वाले दो तांत्रिकों ने 2 साल के एक मासूम की बलि दे दी। पुलिस ने कई दिनों की जांच-पड़ताल के बाद मासूम के सड़े-गले शव को गड्ढे से बरामद कर लिया है।

दरअसल 23 अगस्त यानि बकरीद के दिन चंद्रपुर में अपने चार साल के बढ़े भाई के साथ खेलते-खेलते दो साल का युग अचानक लापता हो गया। परिवार वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने युग की आस-पास काफी खोजबीन की लेकिन वो कहीं नहीं मिला। इसके बाद युग के माता-पिता ने पुलिस थाने में जाकर अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत दर्ज होने के बाद चंद्रपुर के एसपी ने अपने नेतृत्व में 10 थानों की पुलिस टीम बनाकर जांच-पड़ताल शुरू की। काफी खोजबीन के बाद 28 अगस्त को पुलिस को गड्ढे में एक बच्चे की सड़ी-गली लाश मिली जिसकी पहचान युग के रूप में हुई।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक जांच पड़ताल के दो लोग पुलिस की कुछ ज्यादा ही मदद करने में जुटे हुए थे और जहां भी टीम तलाशी लेने जाती थी दोनों वहां पहुंच जाते थे। इस हरकत को देखकर पुलिस को इन पर शक हुआ और जब सख्ती से पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया। पुलिस को पता चला कि जो दोनों शख्स जांच में मदद कर रहे थे दरअसल वो तांत्रिक थे और गुप्तधन पाने के लिए उन्होंने ही युग को चॉकलेट के बहाने अपने पास बुलाया था और उसकी बलि दे दी।

और पढ़ें: 'चोटी कांड': आगरा में चुड़ैल समझकर वृद्ध महिला की पीट पीटकर कर हत्या

पुलिस के अनुसार दोनों तांत्रिकों ने पहले पूजा-पाठ की और फिर तंत्र-मंत्र की क्रिया करने के बाद सिद्धि के लिए युग की बलि दे दी। फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

झारखंड में काला जादू के शक में पति-पत्नी की हत्या

झारखंड के खूटी जिले में काला जादू (ब्लैक मैजिक) करने के शक में एक शख्स और उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक, करीब 15-20 लोग शुक्रवार तड़के सपारी मुंडा (50) के घर में घुस गए और उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। 

और पढ़ें: झारखंड में अंधविश्वास की हदें हुई पार, मां- बेटी को काला जादू करने के आरोप में सेप्टिक टैंक का पानी पिलाया

वहीं दूसरी तरफ जब उसकी पत्नी ने भागने की कोशिश की तो उसे पकड़ कर उसका गला काटकर हत्या कर दी। मृतक के बेटे, दो बेटियों और पोते को बेरहमी से पीटा गया। यह घटना खूटी जिले के दादीगामा गांव में हुई थी। 

First Published: Friday, August 31, 2018 11:07 AM

RELATED TAG: Maharashtra, Chandrapur, Black Magic,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो