logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दक्षिण कश्मीर: दुर्घटना में एयरफोर्स के 2 जवानों की मौत, 2 घायल

अवंतीपुरा में एयरफोर्स ने अपना ऑपरेशनल बेस बना रखा है. एयरफोर्स दुर्घटना की जांच कराएगी

Updated on: 04 Apr 2019, 05:38 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा में एक दुर्घटना में इंडियन एयरफोर्स (IAF) के 2 जवान की मौत हो गई है. अवंतीपुरा में एयरफोर्स ने अपना ऑपरेशनल बेस बना रखा है. एयरफोर्स दुर्घटना की जांच कराएगी. आज दिन में एयरफोर्स के लोगों को ले जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान स्क्वाड्रन लीडर राकेश पांडेय और नायक अजय कुमार के रूप में हुई है. दुर्घटना में घायल दो और लोगों जिसमें एक अधिकारी और एक एयरमैन का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकवादियों के सफाए के लिए ऑपरेशन ऑलआउट चला रखा है. सेना के इस कदम के बाद आतंकी बौखला गए हैं. वहीं खत्म होने के डर से कई आतंकी संगठन साथ आते हुए दिख रहे हैं. वहीं वे एक साथ खतरनाक वारदात को भी अंजाम देने की फिराक में हैं. बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सेना ने कश्मीर घाटी में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. पिछले एक महीने कई आतंकवादी मारे जा चुके हैं. सुरक्षाबल घाटी में आतंकवाद के सफाए के लिए संयुक्त अभियान चला रहे हैं.