logo-image

कर्नाटक दौर के बाद ट्विटर पर योगी और सिद्धारमैया के बीच छिड़ी जंग, इशारों-इशारों में कसा तंज

कर्नाटक दौरे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है।

Updated on: 07 Jan 2018, 10:39 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है
  • योगी ने आज बेंगलुरू में पार्टी की तरफ से आयोजित परिवर्तन यात्रा रैली को संबोधित किया

नई दिल्ली:

कर्नाटक दौरे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है।

अगले साल कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में तेज होती गहमागहमी के बीच योगी ने आज बेंगलुरू में पार्टी की तरफ से आयोजित परिवर्तन यात्रा रैली को संबोधित किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया ने ट्वीट कर योगी पर तंज कसा, जिस पर उन्होंने पलटवार किया।

सिद्धारमैया ने कहा, 'मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमारे राज्य में स्वागत करता हूं। आपसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है सर। लेकिन जब आप यहां है तो आपसे गुजारिश है कि आप इंदिरा कैंटीन और राशन दुकान का दौरा करें। इससे आपको आपके राज्य में भूखमरी की समस्या से निपटने का मौका मिलेगा।'

इसके बाद बारी योगी की थी और उन्होंने उसी अंदाज में सिद्धारमैया पर पलटवार किया।

योगी ने ट्वीट कर कहा, 'आपके स्वागत के लिए शुक्रिया सिद्धारमैया जी। मैंने आपके शासनकाल में कर्नाटक में सबसे ज्यादा किसानों की आत्महत्या के बारे में सुना है। मैं यहां असंख्य मौतों और ईमानदार अधिकारियों के ट्रांसफर का जिक्र नहीं करुंगा। मैं यूपी के मुख्यमंत्री के तौर पर काम करते हुए आपकी सहयोगियों की दी हुई समस्या और कानून-व्यवस्था की समस्या को ठीक करने में जुटा हुआ है।'

बेंगलुरू की रैली में योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जाति के नाम पर देश को बांटना चाहती है और सिद्धारमैया को आज हिंदू होने की याद आ रही है।

योगी ने कहा कि हिंदुओं की ताकत देख कर कर्नाटक के मुख्यमंत्री को हिंदुत्व की याद आ रही है। यह कुछ वैसा ही है जैसे राहुल गांधी को गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान मंदिर याद आ रहे थे।

और पढ़ें: आधार डेटा लीक: पत्रकार के खिलाफ FIR, कांग्रेस ने कहा-पगला गई है सरकार