logo-image

जब लालू ने मोदी से कहा- ठीक बा। देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ..

बिहार बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से हल्के-फुल्के अंदाज में पूछा.. क्या हाल है...?

Updated on: 11 Mar 2017, 09:14 PM

नई दिल्ली:

भारतीय राजनीति में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अलग ही पहचान है। लालू सियासी दाव-पेंच के साथ अपनी गंभीर से गंभीर बात को हंसी और गुदगुदाने वाले अंदाज में कहने के लिए जाने जाते हैं। 11 मार्च को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद सोशल मीडिया पर दो बड़े नेताओं में बहस शुरू हो गई। जी नहीं, यह बहस कोई आरोप-प्रत्यारोप वाली बहस नहीं, बल्कि मीठी बहस थी।

बता दें कि बिहार बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से हल्के-फुल्के अंदाज में पूछा.. क्या हाल है...?
सुशील मोदी के चुभते हुए इस सवाल पर लालू ने जवाब भी कुछ उसी अंदाज में दिया। लालू ने ट्वीट में जवाब दिया कि, 'ठीक बा.. देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ...

ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है, जब लालू ने किसी को इस अंदाज जवाब दिया है, इससे पहले भी लालू बिहार चुनाव के दौरान कई नेताओं पर चुटीले अंदाज में तीखे बाणों की बौछार कर चुके हैं।

और पढ़ें: बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा, ईवीएम में घोटाला, चुनाव रद्द हो

और पढ़ें: बीजेपी की बंपर जीत, ब्रांड मोदी का तिलिस्म बरकरार