logo-image

पीएम को 'जादू की झप्पी' देने के बाद राहुल गांधी ने मारी आंख, ट्विटर को कुछ यूं आई प्रिया वारियर की याद

लोकसभा में सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Updated on: 20 Jul 2018, 06:29 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा में सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

लोकसभा के गंभीर माहौल में अपने भाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने उस समय सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर बरसने के बाद अचानक पीएम मोदी को गले लगा लिया। इसके बाद सदन ठहाकों और तालियों से गूंज उठा।

गले लगाने वाले वीडियो के बाद कांग्रेस अध्यक्ष का आंख मारने वाला वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है

दरअसल, चेहरे पर हल्की मुस्कराहट लिए राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ बेंच की तरफ देख आंख मारी। राहुल गांधी की आंख मारने वाली वीडियो को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी।

कई यूजर्स राहुल गांधी की इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर से तुलना करने लगे। अपनी आंख मारने वाले अंदाज़ से रातों-रात सभी को दीवाना बना देने वाली प्रिया प्रकाश भी कांग्रेस अध्यक्ष की तारीफ करे बिना रह नहीं पाई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद #JaduKiJhappi बेहद तेज़ी से ट्रेंड हो रहा है

वहीं आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने भी राहुल गांधी के आंख मारने पर ट्वीट किया। उन्होने लिखा, 'क्या बात है। वहीं निशाना लगाओ जहां उन्हें सबसे ज्यादा चोट लगे।'

और पढ़ें: पीएम मोदी को झप्पी देने पर बोलीं महाजन, राहुल संसद की गरिमा का रखें ख्याल

यूजर्स ने ट्विटर पर राहुल का आंख मारने वाले वीडियो को ट्वीट कर झड़ी लगा दी है। डॉक्टर कुमार विश्वास ने कविता के जरिये कुछ इस अंदाज़ में चुटकी ली। कुछ यूजर्स ने उन्हें प्रिया प्रकाश से बेहतर बताया तो वहीं कुछ यूजर दोनों की फोटो ट्वीट कर सवाल पूछने लगे।

देखें ट्वीट्स-

देखीं वीडियो

और पढ़ें: राहुल के भाषण पर बोली कांग्रेस, सदन में भूकंप आ गया, बीजेपी ने बताया अपरिपक्व