logo-image

इस मुख्यमंत्री की बेटी के चुनाव हारने पर समर्थक की चली गई जान, जानें कैसे

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता के लोकसभा चुनाव में हार जाने से निराश उनके एक समर्थक की सदमे से मौत हो गई.

Updated on: 27 May 2019, 05:53 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता के लोकसभा चुनाव में हार जाने से निराश उनके एक समर्थक की सदमे से मौत हो गई. तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ता किशोर की निजामाबाद जिले के मनचिकप्पा गांव में शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. पार्टी नेताओं के अनुसार, निजामाबाद लोकसभा संसदीय सीट से कविता की हार की खबर सुनने के बाद से किशोर ने सोना और खाना बंद कर दिया था.

कविता ने सोमवार को किशोर के घर का दौरा किया और उसके परिजनों को पार्टी की तरफ से पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया. टीआरएस नेता ने पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों से दिल छोटा न करने की अपील करते हुए कहा कि हार और जीत लोकतांत्रिक प्रक्रिया का हिस्सा हैं.

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी का इस्तीफा CWC ने किया नामंजूर, 'हाथ' को मजबूत करने के लिए दिए गए ये अधिकार

पूर्व सांसद ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की ताकत हैं और उन्हें स्थिति का हिम्मत के साथ सामना करना चाहिए. वर्ष 2014 में निजामाबाद से लोकसभा के लिए निर्वाचित कविता ने लोगों को आश्वस्त किया कि वह हमेशा उनके लिए काम करती रहेंगी. कविता को भारतीय जनता पार्टी के डी. अरविंद ने 71,000 मतों से पराजित किया.