बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन की एक और कोशिश, कभी राजग में शामिल रही इस पार्टी के मुखिया ने की पहल

तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि बीजेपी विरोधी दल एक साझा मंच और भविष्य की योजना बनाने के लिए नई दिल्ली में बैठक करेंगे।

News State Bureau  |   Updated On : November 11, 2018 09:10 AM
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू (फोटो: ANI)

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू (फोटो: ANI)

नई दिल्ली:  

तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि बीजेपी विरोधी दल एक साझा मंच और भविष्य की योजना बनाने के लिए नई दिल्ली में बैठक करेंगे. यह मीटिंग 22 नवंबर को होगी.

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत के साथ बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नायडू ने कहा, 'हमारी कोशिश भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ने के लिए सभी को एक मंच पर लाना है.' वह 19 या 20 नवंबर को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-NCR की वायु गुणवत्ता सुधरी, लेकिन इस वजह से अभी भी स्थिति है गंभीर

चंद्रबाबू नायडू ने इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात की. इस दौरान उनके बेटे एचडी कुमारस्वामी भी मौजूद रहे. वहीं, पिछले हफ्ते नायडू ने राहुल गांधी, शरद पवार, अखिलेश यादव और फारूक अब्दुल्ला से भी मुलाकात की थी. इसे 2019 के चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट करने की पहल के तौर पर देखा जा रहा है.

First Published: Sunday, November 11, 2018 08:08 AM

RELATED TAG: Chandrababu Naidu, Bjp, 2019 Lok Sabha Elections,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो