शिवसेना की स्थिति 'कुत्ते' जैसी जिसे नहीं पता कि देखना किधर है: राज ठाकरे

बीजेपी पर हमला बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा, 'देश चार साल से देख रहा है। जो लोग पहले इनपर संपादकीय लिखा करते थे अब उनकी यहां कोई भूमिका नहीं है।

  |   Updated On : September 10, 2018 08:53 PM
राज ठाकरे (फोटो - एएनआई)

राज ठाकरे (फोटो - एएनआई)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने देश में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर एक तरफ जहां बीजेपी सरकार पर हमला बोला है वहीं उन्होंने शिवसेना की राजनीति पर निसाना साधते हुए अपने चचेरे भाई उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा है।

बीजेपी पर हमला बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा, 'देश चार साल से देख रहा है। जो लोग पहले इनपर संपादकीय लिखा करते थे अब उनकी यहां कोई भूमिका नहीं है। वो जानते हैं उन्हें क्या करना है इसलिए अब उन्हें महत्व देने की जरूरत नहीं है।'

वहीं दूसरी तरफ शिवसेना पर हमला करते हुए राज ठाकरे ने उसकी तुलना कुत्ते से कर दी। ठाकरे ने कहा, 'कुत्ते की एक नस्ल होती जिसे नहीं पता होता कि उसे किधर देखना है। शिवसेना की भी यही स्थिति है। जब शिवसेना का पैसा और काम फंस जाता है तो वो एनडीए गठबंधन से बाहर निकलने की बात करते हैं लेकिन जब उनका काम पूरा हो जाता है तो वो चुप हो जाते हैं।'

First Published: Monday, September 10, 2018 08:42 PM

RELATED TAG: Raj Thackeray, Mns, Shiv Sena, Uddhav Thackeray,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो