बिहार में दुकानदार ने मांगा कोल्ड ड्रिंक का पैसा तो बदले में मिली मौत

बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक्स को लेकर हुए विवाद में एक पान दुकानदार की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

  |   Updated On : August 28, 2018 12:56 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पटना:  

बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक्स को लेकर हुए विवाद में एक पान दुकानदार की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, 'नयका टोला मोड़ के पास स्थित धनजी कुशवाहा (60) के पान दुकान से चार बदमाशों ने सोमवार की देर शाम कोल्ड ड्रिंक्स खरीदा, जिसके बाद बदमाशों और दुकानदार में पैसे को लेकर विवाद शुरू हो गया। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया, जिसके बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल दुकानदार को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है।

First Published: Tuesday, August 28, 2018 12:36 PM

RELATED TAG: Crime In Bihar, Shopkeeper Murder In Bihar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो