logo-image

जम्मू-कश्मीर : शोपियां में आतंकियों ने CRPF पोस्ट पर किया हमला, गोलीबारी जारी

आतंकियों ने यह हमला शोपियां के कीगन गांव में किया है। सुरक्षाकर्मी लगातार आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं और दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है।

Updated on: 04 Apr 2018, 09:33 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला कर दिया है। आतंकियों ने यह हमला शोपियां के कीगन गांव में किया है। सुरक्षाकर्मी लगातार आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं और दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है।

गौरतलब है कि 1 अप्रैल को सेना ने उन 12 आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था जिसने बीते साल मई में लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी। हालांकि सेना के इस बड़े ऑपरेशन में 3 जवान भी शहीद हुए थे।

जम्मू-कश्मीर में बीते रविवार को सेना के एनकाउंटर में मारे गए 13 आंतकियों की घटना के बाद कश्मीर घाटी में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर तीन दिन तक प्रतिबंध लगा दिया गया था।

और पढ़ें: सार्वजनिक बैंकों ने 2.4 लाख करोड़ रु किए राइट ऑफ, ममता का सरकार पर तंज

शोपियां और अनंतनाग में हुए एनकाउंटर के बाद अलगाववादियों के आंदोलन और बंद को देखते हुए कश्मीर घाटी और आस-पास में पुलिस ने लोगों की गतिबिधियों पर प्रतिबंध लगा दी थी।

13 आतंकवादियों की हुई मौत से बौखलाए लश्कर-ए तैयबा चीफ हाफिज सईद ने भारत को बदला लेने की धमकी दी थी।

साथ ही पाकिस्तान से भारत के ख़िलाफ़ जंग शुरू करने का आह्वान भी किया है। गैरतलब है कि पाकिस्तान ने भी भारतीय सैन्य कार्रवाई में मारे गए तीनों आतंकियों को शहीद कहा था।

और पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने सीलिंग और अवैध निर्माण को लेकर केंद्र को लगाई फटकार, कहा- दिल्ली की जनता की कद्र नहीं