logo-image

घाटी में आतंकियों के निशाने पर पुलिकर्मियों का परिवार, 8 लोगों का किया अपहरण

आतंकियों की ने घटना को अंजाम ऐसे समय में दिया है जब केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में पंचायत के चुनाव को लेकर काफी सक्रियता से तैयारी कर रही है।

Updated on: 31 Aug 2018, 09:34 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की कार्रवाई के बाद आतंकी संगठन पूरी तरह से बौखला गए हैं। आतंकियों ने अब सुरक्षाबलों के परिवार के सदस्यों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है। आतंकियों ने पिछले 24 घंटे के अंदर 8 लोगों का अपहरण कर लिया है। अगवा किए गए सभी अलग-अलग पुलिसकर्मियों के रिश्तेदार बाताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरों की माने तो पुलिसकर्मियों के पारिवारों के सदस्यों का अपहरण होने के बाद सेना बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाकर इनकी तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी तक किसी की बरामदगी नहीं हो पाई है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के अरवानी बिजबेहड़ा में रहने वाले आरिफ अहमद शंकर नाम के एक युवक को अगवा किया है, जिनके भाई नजीर अहमद यहां जम्मू-कश्मीर पुलिस में एसएचओ हैं।

आतंकियों ने अरवानी से जुबैर अहमद भट का भी अपहरण किया है। इनके पिता मोहम्मद मकबूल भट जम्मू-कश्मीर पुलिस में हैं। वहीं फैजन अहमद को भी आतंकियों ने अगवा कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंः NIA ने आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सरगना सलाउद्दीन के बेटे शकील अहमद को किया गिरफ्तार

आतंकियों की ने घटना को अंजाम ऐसे समय में दिया है जब केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में पंचायत के चुनाव को लेकर काफी सक्रियता से तैयारी कर रही है।