logo-image

जम्मू कश्मीर : पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, दो जवान जख्‍मी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर सोमवार रात हुए आतंकी हमले में दो जवान जख्‍मी हो गए. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने कैंप के संतरी पोस्‍ट पर हमला किया, जिसमें दो जवानों को बुलेट लग गई. दोनों को जिला अस्‍पताल, पुलवामा में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 16 Oct 2018, 08:33 AM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर सोमवार रात हुए आतंकी हमले में दो जवान जख्‍मी हो गए. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने कैंप के संतरी पोस्‍ट पर हमला किया, जिसमें दो जवानों को बुलेट लग गई. दोनों को जिला अस्‍पताल, पुलवामा में भर्ती कराया गया है.

हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है जम्‍मू कश्‍मीर के कंगन इलाके में लश्‍कर ए तैयबा के एक आतंकी को मारे जाने के बाद यह हमला किया गया है.

इससे पहले पिछले हफ्ते श्रीनगर के करफली मोहल्ले में आतंकी हमले में नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी. जम्मू कश्मीर के पुलिस उपाधीक्षक इम्तियाज़ इस्माइल ने बताया कि हमले में नाजिर अहमद भट्ट, मुश्ताक अहमद वानी की मौत हो गई, जबकि शकील अहमद घायल हो गए. 

और पढ़ें : NIA का खुलासा, हरियाणा के पलवल में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के फंड से बनाई गई मस्जिद

घाटी में नगर निकाय चुनाव को लेकर कई घटनाएं सामने आ रही है. इसी कड़ी में पिछले हफ्ते पुलिस ने लोगों को चुनाव में भाग न लेने के लिए धमका रहे आतंकी को गिरफ्तार किया था. सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर से गिरफ्तार किया था. 

और पढ़ें : राहुल गांधी कहते हैं हिंदू आतंकवादी हैं, ऐसा शख्स प्रधानमंत्री बनकर क्या करेगा : राजस्थान के मंत्री