अमित शाह का एजेंडा कांग्रेस मुक्त नहीं, मुस्लिम मुक्त भारत का है : असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और अमित शाह पर जुबानी वार किया है.

News State Bureau  |   Updated On : November 08, 2018 02:21 PM

नई दिल्ली:  

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टियों का चुनाव प्रचार जारी है. इसके साथ ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है.हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम (AIMIM)चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और अमित शाह पर जुबानी वार किया है. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बल्कि मुस्लिम मुक्त भारत चाहती है.

असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर वार करते हुए कहा कि शाह मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहते हैं. बीजेपी कांग्रेस की नहीं मुस्लिमों की दुश्मन है. बीजेपी तेलंगाना में कोशिश कर रही है कि उसे कामयाबी मिल जाए, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है. 

और पढ़ें : वो नारे जिनके चलते चली गईं सरकारें, आप भी जानें कितना था इनका असर

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश से अलग होने के बाद तेलंगाना (telangana assembly election 2018) में पहली बार चुनाव हो रहा है. अभी वहां पर टीआरएस की सरकार है. टीडीपी के साथ कांग्रेस मिलकर चुनावी मैदान में उतरने वाली है. तेलंगाना के 119 सीटों पर सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी. तेलंगाना में एआईएमआईएम की सात सीटें हैं. 

First Published: Thursday, November 08, 2018 12:18 PM

RELATED TAG: Aimim Leader Asaduddin Owaisi, Amit Shah, Bjp, Telangana Assembly Election 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो