तेलंगाना में TDP संस्थापक के बेटे हरिकृष्णा की सड़क दुर्घटना में मौत

इस दुर्घटना में हरिकृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नार्केटपल्ली के पास कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

  |   Updated On : August 29, 2018 10:02 AM
अभिनेता-राजनेता एन.हरिकृष्णा

अभिनेता-राजनेता एन.हरिकृष्णा

हैदराबाद:  

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक एनटीआर के बेटे और अभिनेता-राजनेता एन.हरिकृष्णा की बुधवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना तेलंगाना के नालगोंडा जिले में बुधवार सुबह हई। चिकित्सकों ने हरिकृष्णा के निधन की जानकारी दी। वह 61 साल के थे।

हरिकृष्ण के साथ एक कार में दो लोग सवार थे। कार अन्नेपार्थी के पास एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी, तभी यह पलट गई। पलटने के बाद कार डिवाइजर से जा टकराई और इसके बाद दूसरी ओर से आ रहे एक अन्य वाहन के साथ टकरा गई।

इस दुर्घटना में हरिकृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नार्केटपल्ली के पास कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

टीडीपी के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामा राव के बेटे हरिकृष्ण एक शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश के नल्लोर जिले जा रहे थे।

हरिकृष्ण टीडीपी पोलित ब्यूरो के सदस्य और टीडीपी अध्यक्ष तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू के रिश्तेदार थे।

हरिकृष्ण की दो पत्नियां लक्ष्मी और शालिनी हैं। उनके दो बेटे जूनियर एनटीआर और कल्याण राम और एक बेटी सुहासिनी है।

उनके सबसे बड़े बेटे जानकी राम की भी 2014 में इसी जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

First Published: Wednesday, August 29, 2018 09:14 AM

RELATED TAG: Car Accident, Chandrababu Naidu, Harikrishna, Nalgonda, Nalgonda Road Accident,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो