logo-image

तेजस्वी ने बोला नीतीश-बीजेपी पर हमला, कार्यकर्ताओं को कहा-लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा के लिए भी रहें तैयार

राष्ट्रीय जनता दल के 22वें स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप अपने विरोधियों पर जमकर बरसे।

Updated on: 05 Jul 2018, 04:58 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल के 22वें स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप अपने विरोधियों पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुशील मोदी पर निशाना साधा।

अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग अक्सर कह रहे हैं कि बीजेपी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) जब तक साथ रहेंगे तब कोई भी उन्हें सत्ता से बाहर नहीं कर सकता है लेकिन हाल ही में संपन्न हुए उपचुनाव में क्या हुआ सबने देखा।

तेजस्वी यादव ने कहा, 'कुछ लोगों का कहना है कि गठबंधन में रहते हुए बीजेपी-जेडीयू चुनाव हार नहीं सकती है। लेकिन हाल ही में हुए उपचुनाव में सबने देखा कि क्या हुआ। उपचुनाव में क्या हुआ।'

मंच से कार्यकर्ताओं को चुनावी संदेश देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार रहना चाहिए। हो सकता है कि बीजेपी नीतीश कुमार को गच्चा देकर दोनों चुनाव एक साथ करवा ले।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा, 'हमें लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार रहना चाहिए। हो सकता है कि बीजेपी नीतीश कुमार को गच्चा देकर दोनों चुनाव एक साथ करवा ले।'

वहीं रैली के मंच से अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी को अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है, जो लोग जलते हैं जलने दीजिए।

तेजप्रताप ने कहा, 'तेजस्वी अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है, जो लोग जलते हैं जलने दीजिए। हम आशीर्वाद देंगे तेजस्वी को मुकुट पहनाएंगे। कुछ लोग हमारे बीच दरारें पैदा कर रहे हैं।'

बता दें कि हाल ही में तेजप्रताप ने अपने फेसबुक अकाउंट से पार्टी और उनके कुछ नेताओं पर करारा हमला बोला था। मीडिया में खबर सामने आने के बाद इस पोस्ट को डिलीज कर दिया था।

बाद में तेजप्रताप ने सफाई जारी कर कहा था कि मेरा अकाउंट बीजेपी वालों ने हैक कर लिया था। उन्होंने आराप लगाया कि बीजेपी आरजेडी और उनके परिवार में फूट डालना चाहती है।

इससे पहले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और पार्टी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने अपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा था कि  कि अब वो किसी और के दबाव में राजनीति नहीं करेंगे और अगर उन्हें परेशान किया गया तो वो हमेशा के लिए राजनीति छोड़े देंगे।

और पढ़ेंः लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पहले दी राजनीति छोड़ने की धमकी, फिर कहा बीजेपी ने हैक किया फेसबुक अकाउंट

तेजप्रताप ने अपने पहले के फेसबुक पोस्ट में लिखा था , 'मैं अपने क्षेत्र के लोगों की समस्या को सुनने और उन्हें सुलझाने के लिए महुआ गया था और वहां टी विद तेजप्रताप कैंपेन शुरू किया।'

उन्होंने कहा उसी दौरान कार्यकर्ता अपनी शिकायत लेकर आए और मुझे बताया कि पार्टी के लोग ही मेरे खिलाफ अफवाह उड़ा रहे हैं और मुझे सनकी और पागल तक करार दे रहे हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें