logo-image

तेजस्वी यादव ने ली चुटकी, पूछा-सुशील मोदी बताएं क्या नीतीश बिहार में नरेंद्र मोदी से बड़े नेता हैं

एनडीए) में सीट बंटवारे को लेकर शुरू हुए रस्साकस्सी के बीच आरजेडी के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने चुटकी ली है।

Updated on: 04 Jun 2018, 05:39 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में सीटों के बंटवारे को लेकर शुरू हुए रस्साकस्सी के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने चुटकी ली है।

अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए उन्होंने कहा, 'सुशील मोदी बतायें क्या नीतीश जी बिहार में नरेंद्र मोदी से बड़े और ज्यादा प्रभावशाली नेता है? नीतीश जी के प्रवक्ता सुशील मोदी क्या अब भी JDU के हाथों अपने सबसे बड़े नेता को बेइज्जत कराते रहेंगे?'

इतना ही नहीं पिछली बातों को याद दिलाते हुए उन्होंने लिखा, 'नीतीश जी ने कहा था उन्होंने सुशील मोदी के कहने पर भोज में मोदी जी की थाली खींच ली थी।'

तेजस्वी का बयान ऐसे समय में आया है जब रविवार को ही जनता दल यूनाइटेड ने एक बैठक कर कहा था कि लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार में वह एनडीए गठबंधन में बड़े भाई की भूमिका निभाएगा।

इसे भी पढ़ेंः जेडीयू ने जताई उम्मीद, सीटों पर बीजेपी से सम्मानजनक चर्चा होगी

बैठक के बाद जेडीयू प्रवक्ता पवन वर्मा ने कहा कि गठबंधन में सभी दलों का सम्मान होना चाहिए, हालांकि उन्होंने ये साफ कर दिया कि इस मुद्दे को लेकर बीजेपी से कोई भी बात नहीं हुई है।

आपको बता दें कि 7 जून को बिहार में मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बीजेपी की बैठक होने वाली है। माना जा रहा है कि इससे पहले बैठक कर जेडीयू बीजेपी पर दबाव बनाना चाहती है।

गौरतलब है कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं, जिसमें से 22 सीटें बीजेपी के पास हैं। 6 सीटें रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी और 3 सीटें उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी के पास हैं। जबकि जेडीयू के पास मात्र दो सीटें हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें