logo-image

तेज प्रताप की शादी में पहुंचे थे खाना खाने, लेकिन मिली सिर्फ लाठियां

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से शनिवार रात को शादी हुई।

Updated on: 13 May 2018, 09:27 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से शनिवार रात को हुई।

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की शादी में कुल 25000 लोगों ने हिस्सा लिया।

तेजप्रताप यादव की शादी में ज्यादा भीड़ होने की वजह से खाने को लेकर भगदड़ मच गई। अनियंत्रित भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया तथा खाने का सामान लूटने लगे। जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और खाने पर टूट पड़े।

भीड़ ने सिर्फ खाने को लूटा बल्कि वहां रखे बर्तन और अन्य सामानों को भी तोड़ना शुरू कर दिया।

और पढ़ेंः तेज प्रताप की शादी: नीतीश की मौजूदगी में वर-वधू ने पहनाई माला

वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए और वहां पर तोड़ फोड़ की। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वहां लाठियां तक भांजनी पड़ीं।

दरअसल शादी में आए कई लोग खाने के काउंटर पर आपस में ही भिड़ गए। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। कई लोग खाने का सामान उठाकर लेकर जाने लगे, तो कई लोग केटरर का बर्तन उठाकर भागने लगे।

खाना नहीं मिलने की वजह से भीड़ ने वहां पर रखीं खाने की प्लेट तक को तोड़ डाला। इसके बाद राजद के कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने मोर्चा संभाला और भीड़ पर लाठी चलाकर उन्हें मौके से हटाया।

इससे पहले तेजप्रताप और ऐश्वर्या की जयमाला के लिए बनाए गए मुख्य मंच की सीढ़ी टूट गई। इस हादसे में कई लोगों को चोट आई है। मुख्य मंच की सीढ़ी टूटते ही अफरा-तफरी मच गई, लोग इधर से उधर भागने लगे। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति को संभाला, जिसके बाद आगे फिर से कार्यक्रम शुरू हुआ।

और पढ़ेंः तेजप्रताप यादव-ऐश्वर्या राय की शादी: नजर न लगे, इसलिए नींबू-मिर्च से कराई गेट की सजावट!