logo-image

तेज प्रताप यादव ने बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को RJD में शामिल होने का दिया न्योता

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव जनता दरबार लगाएंगे.

Updated on: 22 Jan 2019, 12:33 PM

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव जनता दरबार लगाएंगे. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान आरजेडी नेता ने बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर बयान दिया है. तेज प्रताप ने शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया. आरजेडी नेता ने कहा, 'अगर शत्रुघ्न पार्टी में शामिल होना चाहते है तो उनका स्वागत किया जाएगा. मैं शत्रुघ्न सिन्हा से बातचीत करता हूं. मैं मुंबई में उनकी जगह रहा हूं. मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं. जनता दरबार में आ जाएं हमारे.'

इससे पहले तेजप्रताप यादव का बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को लेकर बयान सामने आया था. नित्यानंद राय को चुनौती देते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि मैं और मेरे भाई तेजस्वी का चेला भी उजियारपुर से उनको चुनाव में हरा देगा.

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, एनकाउंटर जारी 

बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की विपक्षी रैली में बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा शामिल हुए थे. आरजेडी में शामिल होने की खबरों के बीच बीजेपी नेता ने तेजस्वी यादव की तारीफ की और उन्हें लायक पिता का लायक पुत्र और बिहार का भविष्य करार दिया. कोलकाता में विपक्षी महागठबंधन की रैली में शनिवार को शामिल हुए अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी कार्रवाई कर सकती है. बीजेपी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, 'पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के एम्स से लौटने पर उनको पार्टी से निलंबित किया जा सकता है.' इसके साथ ही बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा को अवसरवादी बताया.