logo-image

आंध्र प्रदेश : क्या मोदी का साथ छोड़ देंगे चंद्रबाबू नायडू? टीडीपी सांसदों की बैठक में होगा फैसला

आंध्र प्रदेश में एन. चंद्रबाबू नायडू की सत्तारूढ़ तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) द्वारा राज्य को बजट में उचित फंड नहीं मिलने को लेकर बुलाई गई आपातकालीन बैठक शुरू हो गई है।

Updated on: 04 Feb 2018, 11:51 AM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश में एन चंद्रबाबू नायडू की सत्तारूढ़ तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) द्वारा राज्य को बजट में उचित फंड नहीं मिलने को लेकर बुलाई गई संसदीय बोर्ड की आपातकालीन बैठक शुरू हो गई है। सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू अमरावती में चल रही पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेने पहुंच गए हैं।

खबरों के अनुसार इस बैठक में पार्टी बीजेपी के साथ अपने गठबंधन के भविष्य को लेकर फैसला तय कर सकती है। 

पार्टी के प्रमुख नेता के रामाराव ने कहा,'हम इस बैठक में बजट, राजनीतिक गठबंधन और राज्य के विकास कार्यों की नीति पर चर्चा करेंगे।

पार्टी के लोकसभा सदस्य पी. रविंद्र बाबू ने कहा,' हम सीएम के हर फैसले के साथ हैं। पार्टी गठबंधन को लेकर जो भी फैसला लेगी हमें मंजूर होगा। मैं साफ करना चाहूंगा कि हम इस बार के बजट से पूरी तरह से नाखुश हैं।'

यह भी पढ़ें : बजट 2018: बीजेपी के खिलाफ टीडीपी ने किया 'वॉर' का ऐलान, मोदी का साथ छोड़ेंगे नायडू?

हालांकि, इससे पहले चंद्रबाबू ने कहा कि वह बजट सत्र तक प्रतीक्षा करने को पक्षधर हैं और पार्टी को भी इस सत्र तक का इंतजार करना चाहिए।

गौरतलब है कि बजट पेश होने के बाद टीडीपी सांसद टीजी वेंकटेश ने नाराजगी जताई थी।

वेंकटेश ने कहा था कि हम बीजेपी के खिलाफ वॉर की घोषणा करने जा रहे हैं। हमारे पास तीन ही विकल्प हैं। पहला कि एनडीए के साथ बने रहे, दूसरा हमारे सांसद इस्तीफा दें और तीसरा गठबंधन से बाहर निकल जाएं।

और पढ़ें: 2022 तक किसानों की दोगुनी आमदनी असंभव: मनमोहन