logo-image

तमिलनाडु: सीनियर पुलिस अफसर ने की महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़, कैमरे में कैद हुई हरकत

वीडियो में सीनियर पुलिस अफसर महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहा है। सीनियर पुलिस अफसर की यह बेहद शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई।

Updated on: 06 Sep 2017, 08:55 PM

नई दिल्ली:

नेशनल एलिजबिलिटी कम एन्ट्रन्स टेस्ट (नीट) के खिलाफ लड़ने वाली सत्रह वर्षीय मेडिकल उम्मीदवार एस अनीता के ख़ुदकुशी करने के बाद तमिलनाडु में विरोध प्रदर्शन जारी है

इसी बीच इंटरनेट पर एक बेहद शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो में सीनियर पुलिस अफसर महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहा है।

सीनियर पुलिस अफसर की यह बेहद शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो तब का जब गांधीपुरम इलाके में नीट परीक्षा के खिलाफ लोग विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे।

खबरों के मुताबिक महिला सब इंस्पेक्टर है। जिस वक्त यह वीडियो बनाया गया तब पुलिसवाले प्रदर्शनकारियों को बसों में भर रहे थे।

असिस्टेंट पुलिस अफसर जयराम ने इस मामले पर कहा, 'विरोध प्रदर्शन जारी था और मैं हालात को काबू करने में लगा हुआ था। मुझे नहीं पता था कि मेरे आगे कौन खड़ा है। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं बस यह देख रहा था कि काम ठीक से हो रहा है या नहीं।'

महिला पुलिसकर्मी ने अभी तक इस घटना पर कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई हैं

और पढ़ें: गया रोडरेज केस: आदित्य सचदेवा हत्या मामले में रॉकी को आजीवन कारावास

गौरतलब है कि तमिलनाडु स्टेट बोर्ड की छात्रा अनीता ने सेंदुरै के पास अपने गांव कुजुमूर के अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

बता दें कि अनीता ने सुप्रीम कोर्ट में नीट के खिलाफ याचिका दायर की थी जिसे कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया था।

एक दैनिक वेतन मजदूर की बेटी अनिता, अनुसूचित जाति से थी। पढ़ने में बेहद होशियार छात्र ने 12 वीं कक्षा में 1200 अंकों में से 1,176 अंक हासिल किये थे।

और पढ़ें: गौरी लंकेश हत्या की जांच के लिये सिद्धारमैया ने गठित की SIT, राजनाथ ने मांगी रिपोर्ट