logo-image

जम्मू-कश्मीर: कांग्रेस नेता के घर से आतंकियों ने लूटी चार AK-47 राइफल, अलर्ट पर श्रीनगर

श्रीनगर के जवाहर इलाके में कुछ संदिग्ध आतंकियों ने कांग्रेस के एमएलसी मुज़फ्फर पैरी के आवास से चार AK-47 राइफल लूट ली.

Updated on: 30 Dec 2018, 05:06 PM

नई दिल्ली:

श्रीनगर में कुछ संदिग्ध आतंकियों ने चार AK 47 राइफल लूट ली. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, कांग्रेस एमएलसी मुजफ्फर पैरी के आवास से आतंकियों ने हथियार लूटे. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए श्रीनगर अलर्ट पर है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि हथियार कैसे गायब हुए. पुलिस ने इलाके में अलर्ट जारी कर राइफल को चुराने वाले आतंकियों की तलाशी शुरू कर दी है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से घाटी में हथियार चोरी और लूटने की खबरें सामने आ चुकी है. 

मालूम हो कि आज घाटी में एक सैन्य शिविर में तैनात संतरी और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई और दोनों ओर से गोलीबारी हुई. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि संतरी ने देर रात 1.50 बजे के आसपास बारी ब्रह्म्ना इलाके के रत्नचुक मिलिट्री स्टेशन के पास संदिग्ध गतिविधियां देखी. संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है.

और पढ़ें: योगीजी कहते हैं ठोक दो, पुलिस और जनता को समझ नहीं आता की किसे ठोकना है: अखिलेश यादव 

कठुआ जिले में शनिवार को सेना ने एक अभियान के दौरान भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद की खेप बरामद कर बड़े आतंकी हमले को नाकाम कर दिया. इस अभियान में एक एके 47 राइफल, एक एके 56 राइफल, एक हथगोला, चार मैगजीन, 256 राउंड एके गोलियां और 59 राउंड स्नाइपर गोलियां सहित भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए.