logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन के साथ राजनीति में ले सकते हैं एंट्री

विवार को सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन सामारोह में एक साथ मंच पर नज़र आए।

Updated on: 01 Oct 2017, 03:06 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यू के बाद से तमिलनाडु की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। सिर्फ एआईएडीएमके पार्टी के अन्दर ही नहीं राज्य में भी कई नये समीकरणों पर विचार हो रहा है।

इसी कड़ी में रविवार को सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन सामारोह में एक साथ मंच पर नज़र आए।

सुपरस्टार रजनीकांत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'अगर आपको राजनीति में सफल होना है तो सिर्फ नाम, पैसा और प्रसिद्धी ही काफी नहीं है। इसके लिए कुछ और भी चाहिए।'

आगे उन्होंने अपने साथी सुपरस्टार कमल हासन की बात करते हुए कहा, 'जब मैनै कमल हसन से राजनीति में सफल होने का फॉर्मूला पूछा तो वो बोले मेरे साथ आओ फिर बताऊंगा कैसे सफल होते हैं।'

ज़ाहिर है इससे पहले अभिनेता कमल हासन ने राजनीति में शामिल होने के सवाल पर कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाउंगा। उन्होंने कहा कि वह हड़बड़ी में राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

कमल हासन ने कहा, रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो उनसे हाथ मिलाउंगा

बता दें कि कमल हासन ने कथित तौर पर कहा है कि वह अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता तमिलनाडु में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं।

इससे पहले तमिलनाडु की सत्ताधारी एआईएडीएमके पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए अभिनेता कमल हासन ने कहा कि रिसॉर्ट में आराम फरमाने वाले नेताओं पर 'काम नहीं तो वेतन नहीं' का फार्मूला लागू क्यों नहीं होता।

बता दें कि रजनीकांत कई मौकों पर पीएम मोदी की तारीफ करते रहे हैं। हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत और 'बाहुबली' फिल्म के डायरेक्टर एसएस.राजामौली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान का समर्थन किया था।

राजनीति में आने की अटकलों के बीच पीएम मोदी के मुरीद हुए रजनीकांत