logo-image

सुब्रमण्यम ने ट्वीट की रजनीकांत की US में जुआ खेलते हुए तस्वीर, कहा- ED करे जांच

सुब्रमण्यम का कहना है कि इस तस्वीर में रजनीकांत अमेरिका के एक कसीनो में बैठे जुआ खेल रहे हैं, ईडी को उनकी जांच करनी चाहिए।

Updated on: 06 Jul 2017, 09:47 PM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत पर भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर निशाना साधा। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। सुब्रमण्यम का कहना है कि इस तस्वीर में  रजनीकांत अमेरिका के एक कसीनो में बैठे जुआ खेल रहे हैं, ईडी को उनकी जांच करनी चाहिए।

सुब्रमण्यम ट्वीट किया, 'वॉव! आरके420 अपनी सेहत में सुधार के लिए यूएस कसीनों में जुआ खेल रहे हैं। ईडी को जांच करनी चाहिए उनके $$ कहां से आ रहे हैं।' बता दें कि रजनीकांत इलाज कराने के लिए अमेरिका गए हुए हैं। 

ये पहला बार नहीं है जब सुब्रमण्यम ने रजनीकांत पर इस तरह की व्यक्तिगत टिप्पणी की है। इससे पहले एक टीवी इंटरव्यू के दौरान सुब्रमण्यम ने रजनीकांत को 420 कहते हुए ये भी कह दिया था कि अगर रजनी राजनीति में आते हैं तो मैं उनका करियर शुरू होने से पहले ही समाप्त कर दूंगा।

इसे भी पढ़ें: चीन को भारत ने किया बेनकाब, पीएम मोदी-जिनपिंग की बैठक नहीं थी तय

रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलों के साथ वह सुब्रमण्यम के निशाने पर आ गए है। सुब्रमण्यम के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी जमकर जवाब दिए। कुछ यूजर्स ने भी कह दिया कि रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने से इंकार करने के बाद सुब्रमण्यम अपनी भड़ास निकाल रहे है।

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से रजनीकांत के राजनीति में आने की खबरें हैं। खुद रजनीकांत ने भी राजनीति में आने के विचार करने की पुष्टि की हैं। हालांकि रजनीकांत ने अगस्त तक इस बारे में स्थिति स्पष्ट करने की बात कही है।

इसे भी पढ़ें: जेटली ने मुफ्ती से कहा, अलगाववादियों के रास्ते पर चलना है या...