सुप्रीम कोर्ट में 2 सप्ताह के भीतर जीत जाएंगे राम मंदिर केस: सुब्रमण्यन स्वामी

बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुब्रमण्यन स्वामी ने एक बार फिर राम मंदिर का राग छेड़ते हुए कहा कि कोर्ट में राम मंदिर पर फैसला उनके फेवर में आएगा.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 08:16 AM
Subramanian Swamy on ram temple

Subramanian Swamy on ram temple

नई दिल्ली:  

बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुब्रमण्यन स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक बार फिर राम मंदिर (Ram Temple) का राग छेड़ते हुए कहा कि कोर्ट में राम मंदिर पर फैसला उनके फेवर में आएगा. उन्होंने कोर्ट में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा जीतने का दावा किया. स्वामी ने कहा कि अगर हमारा मामला (राम मंदिर) जनवरी में सूचीबद्ध होता है तो हम इसे दो सप्ताह में जीत लेंगे. इसके पीछे वजह यह है कि मेरे दो विपक्षी पार्टी केंद्र सरकार और यूपी सरकार है. क्या उनके पास मेरे खिलाफ विरोध करने की हिम्मत है? अगर वो ऐसा करते हैं मैं सरकार को गिरा दूंगा. मेरा मानना है कि वो ऐसा कभी नहीं करेंगे.

शुक्रवार को जेएनयू कैंपस में आयोजित एक कार्यक्रम में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राम मंदिर को लेकर आस्था कायम है. रामजन्म भूमि के लिए 77 बार दंगे हुए लेकिन आस्था आज भी कायम है. अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनेगा. मस्जिद का ढांचा इस्लाम धर्म में शामिल नहीं है. इसलिए बाबरी मस्जिद के ढांचे को ढहाने में कोई दिक्कत नहीं है. भारत एक हिंदू राष्ट्र है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के सामने राम मंदिर बनवाने की मांग रखेंगे.

इसे भी पढ़ें : अयोध्या विवाद पर राजनीतिक घमासान तेज़, SC में जनवरी में होगी सुनवाई, जानिए पूरा घटनाक्रम

बता दें कि अयोध्या मामले को लेकर जनवरी महीने में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू होगी हालांकि तारीख़ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि यह सुनवाई 2010 में इलहाबाद कोर्ट द्वारा सुनाए गए फ़ैसले के ख़िलाफ़ दायर याचिका पर होगी.

First Published: Saturday, December 08, 2018 06:47 AM

RELATED TAG: Subramanian Swamy, Ram Temple, Ram Mandir, Ram Temple Ayodhya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो