logo-image

स्वामी की पीएम मोदी की सलाह, राहुल से गले मिलना जानलेवा, मेडिकल जांच कराए

जहां एक ओर लोगों ने इस स्वीट गेस्चर का नाम दिया तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसे जहर देने की तकनीक बताया है।

Updated on: 21 Jul 2018, 05:43 PM

नई दिल्ली:

शुक्रवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान राहुल गांधी का पीएम मोदी को सदन में गले लगाने के बाद चारों ओर चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां एक ओर लोगों ने इस स्वीट गेस्चर का नाम दिया तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसे जहर देने की तकनीक बताया है।

स्वामी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि अक्सर रूसी और नॉर्थ कोरियाई देश इस गले लगने की तकनीक का इस्तेमाल जहर देने के लिए करते हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'नमो (मोदी) को बुद्धू को गले लगने देने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी। रूसी और नॉर्थ कोरियाई गले लगने की तकनीक का इस्तेमाल जहरीली सुई चुभोने के लिए करते हैं।'

और पढ़ें : राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी की नफरत का जवाब प्यार से देंगे

स्वामी ने पीएम को मेडिकल जांच की हिदायत देते हुए कहा कि देखना चाहिए कि कहीं सुनंदा पुष्कर के हाथों की तरह उनके शरीर में भी कोई माइक्रोस्कोपिक पंचर तो नहीं।

गौरतलब है कि सुनंदा पुष्कर मौत के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से ही सीधे तौर पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर पर आरोप लगाते रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने स्वामी की ओर से सुनंदा पुष्कर मामले में दायर याचिका को यह कहते हुए बंद कर दिया था कि पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है और कोर्ट संज्ञान ले चुका है।

और पढ़ें : जितना ज्यादा दलदल होगा कमल खिल के रहेगा: पीएम मोदी