logo-image

यूपी के गोरखपुर में पहले बदमाशों ने पैर छू कर किया प्रणाम फिर छात्र नेता को मारी गोली,वारदात CCTV में कैद

यूपी के गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। हत्या की एक ऐसी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है जिसको देखकर आप भी दहल जाएंगे

Updated on: 10 Feb 2017, 01:19 PM

नई दिल्ली:

यूपी के गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। हत्या की एक ऐसी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है जिसको देखकर आप भी दहल जाएंगे। यहां एक छात्र नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई।

सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि पहले हमलावरों ने मृतक से बात की और उसके पैर छुए फिर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

मृतक की पहचना सौरभ पाण्डेय के रूप में हुई है। घटना को दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने अंजाम दिया और गोली मारने के बाद वो फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: सोनिया, प्रियंका रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिये करेंगी प्रचार

हालांकि मृतक के भाई ने हत्या के आरोपियों की पहचान कर ली है। मृतक सौरभ पाण्डेय कैंट थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस के रहने वाले थे और वो पार्षद चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

पुलिस को वारदात वाली जगह से दो जिंदा और दो खाली कारतूस भी मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को ढूंढन में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु: शशिकला ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, पन्नीरसेल्वम बोले धर्म की जीत होगी, नज़रें गवर्नर पर

गोरखपुर के एसपी सिटी हमराज के मुताबिक आरोपियों की पहले से ही सैरभ पाण्डेय से जान पहचान थी और आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं मृतक के भाई ने हत्या के आरोपी का नाम विक्की बताया है।