BREAKING NEWS
  • डोनाल्‍ड ट्रंप ने यूं ही नहीं छेड़ी कश्‍मीर पर मध्‍यस्‍थता की बात, इस खतरनाक प्‍लान पर काम कर रहा अमेरिका- Read More »
  • ​​​​​पेटीएम (Paytm) के जरिए मिलेगा इंस्टेंट लोन, ग्राहकों और मर्चेंट्स को होगा बड़ा फायदा- Read More »
  • Gold Price Today: सोने और चांदी में आज तेजी रहेगी या गिरावट, जानिए दिग्गज एक्सपर्ट का नजरिया- Read More »

त्रिची में कमल हासन की रैली में फेंके गए पत्थर और अंडे, जानिए क्या है वजह

PTI  |   Updated On : May 17, 2019 11:40 AM
फोटो - साभार - Twitter (Kamal Haasan)

फोटो - साभार - Twitter (Kamal Haasan)

नई दिल्ली:  

कमल हासन के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मैयम की एक जनसभा में दो अज्ञात लोगों ने मंच पर कथित तौर पर अंडे और पत्थर फेंके जिसके कारण तनाव व्याप्त हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. इस बीच, कोयंबटूर जिला पुलिस ने शुक्रवार को सुलूर उपचुनाव में प्रचार करने के लिए अभिनेता को अनुमति देने से इंकार कर दिया. अरावकुरिची में घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ. घटना उस समय घटी जब हासन अपना भाषण समाप्त करके मंच से नीचे उतर रहे थे. पुलिस ने बताया कि उन्हें सुरक्षित ले जाया गया.

मंच से नीचे उतरने के बाद कमल हासन ने अपने ऊपर अंडे फेंके जाने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि राजनीति का स्‍तर गिर गया है. मुझे डर नहीं लगता, हर धर्म के अपने आतंकवादी हैं. हम इस संबंध में झूठे पाखंड का दावा नहीं कर सकते. इतिहास गवाह है कि हर धर्म के अपने चरमपंथी हैं.' दरअसल, कमल हासन ने रविवार को विवादित बयान देते हुए कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था.

आपको बता दें कि तमिलनाडु के अरवाकुरिचि विधानसभा में उप चुनाव के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था, 'मैं ऐसा इसलिए नहीं बोल रहा हूं कि यह मुसलमान बहुल इलाका है, बल्कि मैं यह बात गांधी की प्रतिमा के सामने बोल रहा हूं. आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे है. वहीं से आतंकवाद शुरुआत हुई.'

First Published: Friday, May 17, 2019 11:34 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Kamal Haasan, Eggs And Stones Thrown On Kamal Haasan, Controversial Statement On Nathuram Godse, Mahatma Gandhi, Nathuram Gondse, Kamal Haasan Rally In Trichy,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो