logo-image

समाजवादी पार्टी के इस सांसद ने कहा, 6 महीने के भीतर राम मंदिर का होगा निर्माण

राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर भी बयानबाजी के मैदान में कूद पड़े हैं. उन्होंने कहा कि 6 महीने के भीतर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा.

Updated on: 07 Oct 2018, 09:38 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का जिन्न एक बार फिर बाहर आ गया है. संत समाज ने जहां केंद्र सरकार को राम मंदिर पर कानून बनाने के लिए अल्टीमेटम दिया है, वहीं शिवसेना ने भी मंदिर बनाने की बात कही है. अब राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर भी बयानबाजी के मैदान में कूद पड़े हैं.

सपा सांसद सुरेंद्र नागर (sp mp surendra singh nagar) ने कहा कि मैं भगवान राम का भक्त हूं और मुझे विश्वास है कि अगामी लोकसभा चुनाव के चलते हम 3-6 महीने के भीतर हम अयोध्या में राम मंदिर(ram temple) का निर्माण होता हुए देखेंगे.

गौरतलब है कि राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. इस बीच संत समाज ने राम मंदिर को लेकर बैठक की और मोदी सरकार से कहा कि वह राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए.

और पढ़ें : यूपी: वाराणसी के भाभा कैंसर अस्पताल में रेलकर्मियों का होगा निशुल्क इलाज

स्वामी वासुदेवानंद व विश्वेशतीर्थ महाराज ने तो स्पष्ट कहा कि प्रधानमंत्री आवश्यकता पड़ने पर लोक सभा और राज्य सभा का संयुक्त अधिवेशन बुलाकर कानून बनाएं और जन्म भूमि हिन्दुओं के हवाले करें. इस बैठक में रामानान्दाचार्य स्वामी हंसदेवाचार्य ने कहा कि जो इस बिल का विरोध करेगा, देश के संत उसे उखाड़ फेकेंगे.

वहीं, राम मंदिर को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि दीपावली के बाद वो लाखों शिवसैनिक के साथ अयोध्या जाएंगे और राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करेंगे. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार राम मंदिर पर धोखा दे रही है. उसे चाहिए कि अध्यादेश लाकर राम मंदिर का निर्माण कराए. यह वही सरकार है जो राम मंदिर के नाम पर वोट मांग कर सत्ता में आई है.

और पढ़ें : राहुल गांधी को तिहरा झटका, केजरीवाल ने कहा- मोदी को हराना है तो कांग्रेस को एक भी वोट न दें