logo-image

तीन तलाक पर आजम खान का बड़ा और बेबाक बयान, हमारे लिए कुरान ही सबकुछ

तीन तलाक पर आजम खान का बड़ा और बेबाक बयान, हमारे लिए कुरान ही सबकुछ

Updated on: 24 Jun 2019, 08:42 PM

highlights

  • आजम खान ने तीन तलाक पर दिया बड़ा बयान
  • आजम खान ने कहा कुरान में लिखी बातों को ही मानेंगे
  • ये हमारा व्यक्तिगत मामला है- आजम खान

नई दिल्ली:

समाजवादी नेता आजम खान ने तीन तलाक को लेकर सदन में बड़ा बयान दिया है. सपा नेता आजम खान ने कहा है कि तीन तलाक मामले में जो कुरान में लिखा है हम वही मानेंगे. यहां सबसे बड़ी बात ये है कि आजम खान ने यह बयान सदन में दिया है. आजम खान ने कहा कि बात 3 तलाक की बात हो रही है, ये हमारा व्यक्तिगत मामला है अगर कोई इससे अलग हटकर बात करेगा तो उनकी बात हरगिज नहीं मानी जाएगी. यही बात हम सबरीमाला मंदिर के बारे में करते हैं आने वाले समय में कहीं ऐसा न हो कि शादी विवाह और निकाह मंडप से लोग घबराने लगेंगे और लिव इन रिलेशन में रहना शुरू कर देंगे.

आपको बता दें कि  17वीं लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला (Om Birla) ने पदभार ग्रहण करते ही लोकसभा में उपस्थित सभी सांसदों के लिए ये चेतावनी जारी की है सदन के अंदर किसी भी धार्मिक मुद्दे या फिर धार्मिक नारेबाजी नहीं करनी है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी का निधन, एम्स में ली अंतिम सांस

आजम खान ने सदन में कहा कि हमें हक था पाकिस्तान जाने का आपको नही था लेकिन हमारे बुजुर्गों ने तय किया की हमें यहीं रहना है. जो अपनी मर्जी से रुके थे, आज सदन में ऐसे लोगों को कहा जा रहा है कि जो वंदे मातरम नहीं बोलेगा उसे इस देश में रहने का अधिकार नहीं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वन्दे मातरम कहना न कहना आपकी मर्जी है. सपा नेता ने आगे कहा कि, मैंने आपसे कब कहा कि यहां कुरान की आयतें पढ़ी जाए. यह लोकतंत्र का मंदिर है यहां कोई आपसे जबरदस्ती नहीं कर सकता. देश संविधान से चलेगा यही तो हम भी चाहते हैं. अगर संविधान में कही कोई मजहबी आयतें पढ़ने को कहा गया है तो मैं पढूंगा लेकिन ऐसा कही नही है.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: SKMCH मानव कंकाल मामले में जांच समिती का गठन किया गया