logo-image

सीएम योगी के ताजमहल को शिव मंदिर बताने पर आजम खान का तंज, तोड़ने में मैं भी दूंगा साथ

समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता आजम खान ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर मुख्यमंत्री गुलामी के प्रतीक ताजमहल को तोड़ने जाएं तो वो भी उनका साथ देंगे।

Updated on: 28 Jun 2018, 09:54 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता आजम खान ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर मुख्यमंत्री गुलामी के प्रतीक ताजमहल को तोड़ने जाएं तो वो भी उनका साथ देंगे। 

पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा , वो गुलामी की निशानी 'ताजमहल' को तोड़ने में सीएम योगी की मदद करेंगे।

गुरुवार को योगी सरकार पर हमला बोलते हुए आजम खान ने कहा ताजमहल भगवान शिव का मंदिर है यह बात मुझे योगी आदित्यनाथ ने बताई है।

आजम खान ने कहा,'शिव जी का मंदिर है ताजमहल मुझे ये योगी जी ने बताया। इसलिए शिव जी का मंदिर बने इसके लिए एक ऐसा मुसलमान कह रहा है जो अपने साथ 10-20 हजार मुसलमानों को लेकर योगी जी के साथ चलेगा।'

उन्होंने कहा, 'ताजमहल को तोड़ने के लिए पहला हथौड़ा योगी जी को मारना होगा उसके बाद ही दूसरा मैं मारूंगा। मैं अपने 10-20 हजार मुस्लिम समर्थकों को लेकर उनका साथ दूंगा।'

गौरतलब है कि योगी सरकार ने हाल ही में जारी की गई टूरिज्म लिस्ट से ताजमहल को बाहर कर दिया था, जिसके बाद काफी बवाल मचा और सरकार के इस कदम की कड़ी आलोचना भी की गई।

और पढ़ें: पीएम मोदी के 41 विदेश दौरों पर खर्च हुए 355 करोड़ रुपये, RTI से खुलासा, विपक्ष को मिला नया हथियार