logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दक्षिण कोरियाई राष्ट्र प्रमुख मून जे इन का रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में किया स्वागत

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन का मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत किया गया।

Updated on: 10 Jul 2018, 11:32 AM

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन का मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उनकी पत्नी सविता कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मून जे इन और उनकी पत्नी किम जूंग सूक की अगुवाई की।

राष्ट्रपति मून रविवार को भारत के दौरे पर पहुंचे थे। उनके साथ 100 सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल भी है।

उन्होंने सोमवार को नोएडा में विश्व की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का उद्घाटन किया था। यह फैक्ट्री 129,000 वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्र में फैली है।

और पढ़ें: PM मोदी आज नोएडा में सैमसंग की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का करेंगे उद्घाटन, जानिए क्या है खास

वह मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी आधिकारिक वार्ता करेंगे और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी मुलाकात करेंगे।

और पढ़ें: थाईलैंड में दूसरे दिन गुफा से बच्चों को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान हुआ शुरू