logo-image

शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर का बेटा अपनी मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर का बेटा अपनी मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

Updated on: 26 May 2017, 12:21 AM

नई दिल्ली:

मुंबई के चर्चित शीना बोरा हत्याकांड मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। पत्नी की हत्या कर फरार हुए इंस्पेक्टर के बेटे को जोधपुर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई के खार पुलिस थाने में काम करने वाले पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गनोरे की पत्नि की हत्या उसके ही बेटे ने कर दी थी और उसके बाद वो मौके से फरार हो गया।

हत्या के बाद आरोपी बेटा मुंबई से जोधपुर आ गया था। आज जोधपुर पुलिस को अपने मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि मुंबई के दीपाली गनोरे की हत्या करने वाला पुलिस इंस्पेक्टर का आरोपी बेटा सिद्वान्त जोधपुर मे एक होटल मे रूका हुआ है।

इस पर उदय मंदिर पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल धूम पर छापा मारा और वहां एक कमरे में सिद्वान्त को गिरफ्तार कर लिया। उदय मंदिर थानाधिकारी मदन बेनीवाल के मुताबिक सिद्वान्त को हिरासत मे लेकर मुंबई पुलिस को सूचना दी गई है और मुंबई पुलिस सिद्वान्त को लेने के लिए जोधपुर के लिए रवाना हो गई है।
गौरतलब है कि इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गनोरे बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड मामलें की जांच कर रहे थे और कल रात जब घर पर पंहुचे तो उन्हें घर का दरवाजा बंद मिला।

और पढ़ें: योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने पर HC ने केंद्र और यूपी सरकार से मांगा जवाब

जब उन्होने दरवाजा खोला तो वहां उनकी पत्नी दीपाली गनोरे की खून से सनी बॉडी पड़ी हुई थी और घटना स्थल पर शव के पास एक कागज मिला जिसमें अंग्रेजी में लिखा था आई एम टायर्ड टू हर कैंच एंड हैंग मी ( मैं इन चीजों से काफी परेशान हो गया था, मुझे पकड़ो और फांसी पर लटका दो) इसके नीचे एक स्माईली भी बनी हुई थी।

और पढ़ें: सहारनपुर में धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवा बंद