logo-image

खेलते-खेलते हो गई छात्र की मौत, सामने आया हादसे का दर्दनाक VIDEO

मुंबई के विद्याविहार स्थित सोमय्या कॉलेज में एक बेहद ही दुखद हादसा हुआ. जहां स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन के दौरान एक छात्र की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ताकि इस मामले में पूरा सच सामने आ सके.

Updated on: 14 Dec 2018, 04:03 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के विद्याविहार स्थित सोमय्या कॉलेज में एक बेहद ही दुखद हादसा हुआ. जहां स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन के दौरान एक छात्र की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ताकि इस मामले में पूरा सच सामने आ सके. बताया जा रहा है कि विद्याविहार स्थित सोमय्या कॉलेज में वार्षिक खेल दिवस (annual sports day) मनाया जा रहा था. सेकंड ईयर नर्सिंग का छात्र विपिन सनी रस्सी खींच प्रतियोगिता में हिस्सा ले रखा था. प्रतियोगिता के दौरान वो स्पोर्ट्स ग्राउंड में गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. देखें हादसे का दर्दनाक वीडियो-

इसे भी पढ़ें : शादी के बंघन में बंधे पहलवान विनेश फोगाट और सोमवीर, जानें क्यों लिए 8 फेरे

वीडियो देखकर आप समझ सकते हैं कि छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए बिल्कुल फिट था. वो बहुत ही जुझारू तरीके से रस्सी खिंच रहा था. वो दूसरी टीम में सबसे आगे था. रस्सी खींचते-खींचते वो गिर पड़ा. जब तक उसे अस्पताल ले जाया जाता उसकी मौत हो गई.