logo-image

पाकिस्तान से आ रहा WhatsApp ग्रुप बनाने के लिए फोन, भारतीयों को दे रहे पैसों का लालच

लुधियाना के राकेश को व्हाट्सऐप ग्रुप बनाने के लिए आया पाकिस्तान से फोन, पुलिस कर रही है जांच

Updated on: 04 Mar 2019, 01:04 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले और एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच सोशल मीडिया पर युद्ध छिड़ गया है. जैश के आतंकी ने पुलवामा में सीआरपीएफ के टुकड़ी पर हमला कर दिया था. जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. 13 दिन बाद भारत ने एयर स्ट्राइक करके जैश के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था. इससे बौखलाए पाकिस्तान भारत से बदला लेने के लिए तरह के नाकाम कोशिश कर रहा है. अब सोशल मीडिया के माध्यम से युद्ध छेड़ा हुआ है. पाकिस्तान की ओर से व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के लिए फोन आ रहा है. लुधियाना पुलिस का कहना है कि उनके पास एक मामला आया है. जिसमें पाकिस्तान की ओर से व्हाट्सऐप ग्रुप बनाने के लिए कॉल आया था और 25 लाख रुपये देने की भी बात कर रहा है. लुधियाना पुलिस इस शिकायत पर काम कर रही है.

ये भी पढ़ें - Lok sabah election 2019 : आइए जानते हैं मशहूर फिल्म अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के संसदीय क्षेत्र मथुरा के बारे में

बताया जाता है कि पाकिस्तानी भारतीय नंबरों पर फोन करके गाली भी दे रहे हैं. युद्ध के लिए उकसा भी रहे हैं. और व्हाट्स ग्रुप बनाने के लिेए पैसे का लालच दे रहे हैं. इससे भारत के लोगों में रोष पनप रहा है. कहना है कि जो पाकिस्तान दूसरे के खैरात पर पल रहा है वह पैसे बांटने की बात कर रहा है. पाकिस्तान एयर स्ट्राइक के बैद तिलमिलाया हुआ है, घबराया हुआ है और डरा हुआ है. इसिलिए कायराना हरकत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - छठे और अंतिम शाही स्नान के साथ कुंभ 2019 का महाशिवरात्रि के अवसर पर समापन

बताया जाता है कि लुधियाना के राकेश को असलम नाम के पाकिस्तानी ने फोन किया था. राकेश को दिल्ली आकर 25 लाख रुपये ले जाने की बात कही. इसके बदले उसको व्हाट्सऐप ग्रुप बनाना होगा. पुलिस बता रही है कई लोग पाकिस्तान से मिस्ड कॉल की सूचना दे रहे हैं. पुलिस पूरी तरह से सुरक्षा के लिए सक्रिय है. मामले की जांच की जा रही है.