झारखंड: रांची के नजदीक खूंटी से पीएलएफआई के 6 उग्रवादी गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि पीएलएफआई से जुड़े कुछ लोग मुर्हू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले बालो क्षेत्र में जमा हैं।

  |   Updated On : October 12, 2017 09:08 AM
खूंटी से 6 उग्रवादी गिरफ्तार

खूंटी से 6 उग्रवादी गिरफ्तार

नई दिल्ली:  

झारखंड पुलिस ने राजधानी रांची से नजदीक नक्सल प्रभावित खूंटी जिले के दो अलग-अलग स्थानों से पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के 6 उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि पीएलएफआई से जुड़े कुछ लोग मुर्हू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले बालो क्षेत्र में जमा हैं। इसके बाद एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस ने एक टीम बनाकर उस स्थान पर छापा मारा।

अश्विनी कुमार के मुताबिक पुलिस के छापे में तीन लोग गिरफ्तार किए गए। इनके नाम देवेंद्र गोप, मांगरा बार्जो और लिनुस कुंडालाना है। यह सभी एरिया कमांडर बागराई चांपिया को मोबाइल फोन और लेटरहेड देने के लिए जमा हुए थे।

यह भी पढ़ें: यूपी में सरकारी कर्मचारियों के अच्छे दिन, योगी सरकार ने तीस दिन का बोनस देने का किया एलान

इन लोगों से बिना रजिस्ट्रेशन वाला एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है। एक अन्य घटना में इस संगठन के तीन अन्य सदस्यों को कर्रा इलाके के सावडा गांव से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: नोएडा: दो सगे भाइयों के कातिल चढ़े पुलिस के हत्थे, यूं दिया था कत्ल को अंजाम

First Published: Thursday, October 12, 2017 09:04 AM

RELATED TAG: Plfi, Jharkhand, Khunti, Ranchi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो