logo-image

नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे को जुबान बंद रखने की दी सलाह, कहा खुलासा किया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे

राणे ने कहा, उद्धव ठाकरे को अपना मुंह बंद रखना चाहिए क्योंकि अगर उन्होंने कुछ खुलासा कर दिया तो शिवसेना प्रमुख को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

Updated on: 09 Dec 2017, 11:47 PM

highlights

  • नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे को मुंह बंद रखने की दी सलाह
  • राण ने कहा मैं बोलूंगा तो उद्धव ठाकरे की बढ़ जाएंगी मुश्किलें

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को मुंह बंद रखने की सलाह दी है। राणे ने कहा, उद्धव ठाकरे को अपना मुंह बंद रखना चाहिए क्योंकि अगर उन्होंने कुछ खुलासा कर दिया तो शिवसेना प्रमुख को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

राणे ने चेतावनी देते हुए ठाकरे के उस आरोप से इंकार किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि राणे ने दिवंगत बाला साहेब ठाकरे का उत्पीड़न किया था।

उन्होंने कहा कि मैंने अपनी आंखों से देखा है कि कैसे उद्धव व उनके परिवार ने बाला साहेब को उत्पीड़ित किया है। अगर वह अपना मुंह बंद नहीं रखेंगे और मेरे खिलाफ षड्यंत्र करेंगे तो मैं उन्हें बदनाम करने में संकोच नहीं करूंगा।


राणे ने कहा, 'जब बाला साहेब जिंदा थे, मैंने किसी भी तरह से उन्हें मुश्किल में नहीं डाला। मैं उनके घर में हो रही सभी गतिविधियों का गवाह रहा हूं और मैं सच में सबकुछ खुलासा कर दूंगा।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कहा, देश भर में हारी कांग्रेस गुजरात में भी हारेगी

उन्होंने कहा कि मैं पहले भी बोल चुका हूं कि उनके द्वारा मुझपर लगाए सारे आरोप गलत हैं। राणे का बयान ऐसे समय आया है जब राणे को बीजेपी की सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल करने की बात कही जा रही है।

गौरतलब है कि राणे ने इस साल सितंबर में कांग्रेस का साथ छोड़कर महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी का गठन कर लिया था। इसके बाद उन्होंने केंद्र और राज्य में एनडीए के साथ गठबंधन कर लिया था। जानकारी के मुताबिक बीजेपी और राणे के बीच विधान परिषद् चुनाव में उन्हें उम्मीदवार बनाने और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद देने की शर्त पर सहमति हुई थी।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का 11वां सवाल, पूछा- शिक्षा केंद्रों का मोदीजी क्यों बेच दिया ईमान?