logo-image

मोदी लहर पड़ी फीकी, राहुल को पप्पू कहना गलत- शिवसेना सांसद संजय राऊत

केंद्र और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार की सहयोगी शिवसेना ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं।

Updated on: 27 Oct 2017, 12:17 PM

highlights

  • शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा-3 साल पहले राहुल गांधी को पप्पू कहा जाता था पर अब हालात वैसे नहीं हैं।
  • बीजेपी से शिवसेना का रिश्ता तीन दशक पुराना, चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता-शिवसेना
  • संजय ने कहा कि अब नरेन्द्र मोदी की लहर फीकी पड़ गई है

नई दिल्ली:

केंद्र और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार की सहयोगी शिवसेना ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। इसके साथ ही संजय ने कहा कि अब नरेन्द्र मोदी की लहर फीकी पड़ गई है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, '3 साल पहले राहुल गांधी को पप्पू कहा जाता था पर अब हालात वैसे नहीं हैं। कांग्रेस को राहुल के रूप में एक नेता मिला है।'

उन्होंने सोशल मीडिया पर कांग्रेस उपाध्यक्ष की खिल्ली उड़ाने पर कहा कि राहुल गांधी को 'पप्पू' कहना गलत है। इससे पहले संजय राउत ने यह बात एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कही थी।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गुजरात और देश के अन्य हिस्सों में लोगों से बात कर रहे हैं उससे साफ है कि अब वह देश में नेतृत्व देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। संजय राउत ने कहा कि देश की जनता सबसे बड़ी है और वह जब चाहे जिसे चाहे उसे पप्पू बना सकती है।

वहीं जब शिवसेना सांसद संजय राउत से बीजेपी गठबंधन पर पूछा गया तो उन्होनें कहा, 'बीजेपी से शिवसेना का रिश्ता तीन दशक पुराना है। कभी-कभी वैचारिक मतभेद होता रहता है। सरकार में होना किसी की गुलामी नहीं होती है। सरकार आती है, सरकार जाती है।'

राउत ने कहा, 'जीएसटी का असर गुजरात में सूरत-अहमदाबाद की सड़कों पर दिखा। उसके बाद केंद्र सरकार को बदलाव करना पड़ा।'

हालांकि गुजरात चुनाव पर उनके सुर बदले नजर आये। संजय के अनुसार बीजेपी को चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता।