logo-image

शिवसेना ने पीएम नरेंद्र मोदी का बनाया मजाक, कहा- सांसद नहीं करना चाहते नमो एप पर 'गुड मॉर्निंग'

शिवसेना ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल एप 'नमो एप' पर चुटकी ली।

Updated on: 02 Jan 2018, 04:58 PM

नई दिल्ली:

शिवसेना ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल एप 'नमो एप' पर चुटकी ली। शिवसेना ने कहा कि पीएम मोदी के सांसद नमो एप पर 'गुड मॉर्निंग' करना नहीं चाहते हैं।

अपने अखबार 'सामना' के संपादकीय पेज में पार्टी ने कहा, हमारे पीएम अनुशासित इंसान है। वह सुबह उठते हैं और नमो एप के माध्यम से अपने सांसदों को गुड मॉर्निंग बोलते हैं। कुछ सांसदों के अलावा कोई भी सांसद उनका जवाब नहीं देता है। बधाई के साथ, हमारे 'नमोजी' भी एक संदेश भेजते हैं, जिसमें उनके लोगों को उनका जवाब देना मुश्किल लगता है।

हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी की सत्तारूढ़ पार्टी की बैठक के दौरान, पीएम मोदी इस बात पर मुस्कुरा रहे थे कि बीजेपी के सांसद नमो एप पर उन्हें 'गुड मॉर्निंग' नहीं बोलना चाहते हैं।

और पढ़ेंः कोयला घोटाला: झारखंड के पूर्व CM मधु कोड़ा की सजा और जुर्माने पर दिल्ली HC लगाई रोक

'पीएम मोदी ने भारत को डिजिटल बनाने की पहल की शुरुआत की थी। यहां तक ​​कि गरीब किसानों से भी वादा किया था कि उनके ऋण को ऑनलाइन माफ कर दिया जाएगा लेकिन बीजेपी के नेताओं को भी डिजिटल बनाने के लिए तैयार नहीं हैं।'

संपादकीय पेज में बीजेपी की आंतरिक राजनीति की आलोचना की और सत्तारूढ़ पार्टी की विचारधाराओं पर सवाल उठाया, जिनके साथ यह सत्ता में आई।

जिस विचारधारा से बीजेपी सत्ता में आई, क्या वह विचारधारा अभी सत्ता में हैं या नहीं?

पार्टी ने बीजेपी से सवाल किया कि कैसे वे शिवसेना जैसे हिंदू दल की विचारधाराओं की बजाय महबूबा मुफ्ती और नीतीश कुमार की विचारधाराओं को मान सकते हैं।

और पढ़ेंः पुणे: पेशवा की हार पर दलितों के जश्न से भड़की हिंसा, बैकफुट पर फडणवीस सरकार, कराएगी न्यायिक जांच