logo-image

गृह मंत्री से मिले उद्धव, नोटंबदी पर रखा शिवसेना का पक्ष

नोटबंदी के खिलाफ एनडीए का साथ छोड़ विपक्ष के मार्च में शामिल हुई शिव सेना अभी भी नोटबंदी पर आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए है।

Updated on: 17 Nov 2016, 01:21 PM

highlights

  • नोटबंदी के खिलाफ शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने की गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात
  • शिव सेना नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार का विरोध कर रही है

New Delhi:

नोटबंदी के खिलाफ एनडीए का साथ छोड़ विपक्ष के मार्च में शामिल हुई शिव सेना अभी भी इस मामले में आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए है। ममता बनर्जी के राष्ट्रपति भवन मार्च में नेशनल कॉन्फ्रेंस के अलावा आम आदमी पार्टी भी शामिल हुई थी।

मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के पक्ष में एनडीए के प्रस्ताव पारित किए जाने के बावजूद शिव सेना विपक्षी दलों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थी। विपक्ष के मार्च के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गृह मंत्री से मुलाकात की।

राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद ठाकरे ने कहा, 'हम काले धन के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ है लेकिन यह साफ होना चाहिए कि इससे आम आदमी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।'

ठाकरे ने कहा, 'ऐसी कई जगहें हैं जहां बैंक नहीं है। फिर वहां के आदमी क्या करेंगे? आम आदमी पर विश्वास करना होगा क्योंकि हर कोई बेईमान नहीं है।' ठाकरे ने कहा कि राजऩाथ सिंह के साथ हुई बातचीत में मैंने उनसे आम लोगों को होने वाली परेशानियों को कम से कम किए जाने की अपील की है।