logo-image

शीना बोरा केस: हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी पति पीटर मुखर्जी से लेना चाहती हैं तलाक !

शीना बोरा केस सुनवाई के दौरान इंद्राणी मुखर्जी ने कोर्ट में पीटर मुखर्जी को तलाक देने की कही बात। जज ने कहा यह उनका निजी मामला।

Updated on: 17 Jan 2017, 07:35 PM

नई दिल्ली:

शीना बोरा हत्या मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अदालत में अपने पति और इस मामले में सह आरोपी पीटर मुखर्जी से तलाक लेना चाहती है। यह बात इंद्राणी ने शीना बोरा हत्या मामले की कोर्ट में सुनवाई के दौरान कही। मामले की सुनवाई कर रहे विशेष जज एचएस महाजन ने कहा कि यह उनका निजी मामला है।

इंद्राणी ने जब यह बात कोर्ट में कही तब पीटर मुखर्जी मौजूद नहीं थे। इस घटना के पहले ही जज एचएस महाजन इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी और उनके पूर्व पति संजीव खन्ना पर आपराधिक साजिश, हत्या और सबूत मिटाने समेत कई आरोप तय कर चुके थे।

और पढ़ें- शीना हत्याकांड में इंद्राणी, पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना पर आरोप तय

इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी पर शीना बोरा हत्या मामले में केस चल रहा है वहीं, इंद्राणी और संजीव पर उसके बेटे मिखाइल बोरा की हत्या के प्रयास का भी आरोप है। हालांकि तीनों आरोपी खुद को निर्दोष बता रहे हैं।

इंद्राणी, पीटर और संजीव पर 24 अप्रैल 2012 की रात अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने का आरोप है। शीना, इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति से हुई बेटी थी और उसका पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ अफेयर चल रहा था। मामले में इंद्राणी का ड्राइवर श्यामवीर राय भी आरोपी था जो अब गवाह बन गया है।