logo-image

ममता के समर्थन में उतरे शत्रुघ्न, कहा-2002 में गुजरात की स्थिति खराब थी, तब नहीं लागू हुआ राष्ट्रपति शासन

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के समर्थन में पूरी तरह उतर आए हैं.

Updated on: 11 Jun 2019, 04:21 PM

highlights

  • ममता बनर्जी के समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा
  • राष्ट्रपति शासन लागू करने की जरूरत नहीं पश्चिम बंगाल में
  • शत्रुघ्न ने कहा कि गुजरात में 2002 में थी खराब स्थिति

नई दिल्ली:

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के समर्थन में पूरी तरह उतर आए हैं. पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने राष्ट्रपति शासन लागू करने की चेतावनी दी. जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट करते हुए 2002 में गुजरात की स्थिति का जिक्र किया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, 'एक विनम्र लेकिन दृढ़ सुझाव है कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की आवश्यकता नहीं है. अतीत में कई राज्य खराब स्थिति(यहां तक की हमारे स्वयं के गुजरात 2002 के बाद) में थे लेकिन इसे लागू नहीं किया गया था. बंगाल को शांति, समृद्धि, प्रगति और सद्भाव की आश्यकता है ना कि राष्ट्रपति शासन. यह सच्चे अर्थों में, बंगाल के लोगों के लिए, लोगों के द्वारा होना चाहिए। जय बंगाल! जय हिन्द!'

बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी को शेरनी का खिताब देते हुए कहा था कि बहुत हुआ, अब बंगाल के महान भूमि से एक महान शेरनी और जनता की सबसे लोकप्रिय नेता ममता बनर्जी को बेवजह और न उकसाया जाए. इस तरह का नाटक और पोस्टकार्ड भेजने की जंग को बंद किया जाए.

अगले ट्वीट में शत्रुघ्न ने लिखा कि धर्म के नाम पर राजनीतिकरण को न सराहा जाता है न स्वीकार किया जाता है क्योंकि लोग विकास और तरक्की चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें: लापता AN-32 विमान का 9 दिन बाद मिला सुराग, सर्च ऑपरेशन में मिला एयरक्राफ्ट का मलबा

बता दें कि हाल ही में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा जय श्री राम के नारों पर ममता बनर्जी बुरी तरह भड़की हुईं थी. बीजेपी समर्थक उनके घर पर जय श्री राम लिखे पोस्ट कार्ड भेजना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव से शुरू हुआ तनाव वहां अभी भी जारी है. आए दिन टीएमसी कार्यकर्ता और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होती रहती है.