हरियाणा: ट्रक और वैन की भिड़ंत, 9 श्रद्धालुओं की मौत

हरियाणा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई। राजमार्ग पर ढाकवाला पर 21 श्रद्धालुओं से भरी जीप और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

  |   Updated On : August 02, 2017 08:54 AM
 सड़क हादसा (फाइल फोटो)

सड़क हादसा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

हरियाणा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई। पहला हादसा करनाल जिले में घटा जब पिक अप जीप और ट्रक एक दूसरे से टकरा गए जिसमे दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए। पुलिस ने जानकारी दी कि श्रद्धालुओं हरिद्वार यात्रा करने के बाद वापिस लौट रहे थे। यह सड़क दुर्घटना करनाल-मेरठ राजमार्ग पर ढाकवाला पर घटी जब 21 श्रद्धालुओं से भरी जीप और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। 

इस हादसे में एक श्रद्धालु ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि 6 घायल श्रद्धालुओं की अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में मौत हो गई। अन्य दो श्रद्धालुओं को गंभीर घायलों को चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च(पीजीआईएमइआर) में भर्ती कराया गया है।

और पढ़ें: मध्य प्रदेश: बैतूल में गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी, युवकों को पुलिस और गोरक्षकों ने पीटा

दूसरा हादसा हिसार के पास हांसी सड़क पर हुआ जिसमे एक महिला और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब उनका वाहन गाय से टकराने के बाद पलट गया। दोनों मृतक दिल्ली के पहाड़गंज निवासी थे और वे राजस्थान तीर्थयात्रा पर जा रहे थे।

और पढ़ें: गाजियाबाद- जीडी गोयनका स्कूल में फर्श पर पड़ा मिला 10 साल का मासूम, संदिग्ध हालात में हुई मौत

First Published: Wednesday, August 02, 2017 08:35 AM

RELATED TAG: Truck Jeep Collision, Karnal, Haryana, Road Accident,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो