logo-image

कांग्रेस ने जैसे सरदार पटेल की बेइज्जती की थी वैसा ही महसूस कर रहा हूं: शहजाद पूनावाला

एक तरफ जहां पीएम मोदी ने गुजरात के सुरेंद्र नगर में शहजाद पूनावाल के जरिए राहुल गांधी पर हमला बोला तो अब दूसरी तरफ शहजाद ने भी अब खुद कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Updated on: 04 Dec 2017, 12:17 AM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां पीएम मोदी ने गुजरात के सुरेंद्र नगर में शहजाद पूनावाल के जरिए राहुल गांधी पर हमला बोला तो अब दूसरी तरफ शहजाद ने भी अब खुद कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद के चुनाव को चयण बताने वाले शहजाद ने कहा, आज सुबह मैंने राहुल गांधी के दफ्तर में उनके कल होने वाले नामांकन से पहले फोन लगाकर कहा कि चुनाव में धांधली हो रही है और मैं इसका सबूत दे सकता हूं। इसलिए इसे रोक कर बात करनी चाहिए और सही तरीका अपनाना चाहिए लेकिन उनके ऑफिस ने मेरी बेइज्जती कर दी।

शहजाद पूनावाला ने कहा, अगर कांग्रेस ने पहले सरदार पटेल की बेइज्जती की थी तो आज मुझे भी वैसा ही महसूस हो रहा है। मैंने पार्टी में आंतरिक चुनाव परिवारवाद की राजनीति खत्म करने के लिए आवाज उठाई लेकिन कांग्रेस ने मुझसे कहां कि मैं तो पार्टी का सदस्य ही नहीं हूं। मैं यह साबित कर दूंगा की कांग्रेस गलत कह रही है।

शहजाद पूनावाला के साथ खड़े हुए पीएम मोदी

गुजरात के सुरेंद्र नगर में पीएम मोदी ने शहजाद पूनावाला के जरिए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, 'नौजवान शहजाद ने कांग्रेस के आतंरिक लोकतंत्र की पोल खोल दी।'

यह भी पढें: पीएम मोदी पूरा करेंगे रैलियों का दोहरा शतक, क्या बीजेपी को मिल सकेगी 150 सीटें

पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस में अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर शहजाद की आवाज को कुचलने के लिए उसे पद से हटा दिया गया जबकि वो महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे।' पीएम ने सवालिया लहजे में कांग्रेस से पूछा क्या यही सहिष्णुता है?'

यह भी पढ़ें: राहुल का पीएम मोदी से 5वां सवाल, महिलाओं को क्यों नहीं मिल रहा सुरक्षा, पोषण और शिक्षा?